छत्तीसगढ़

डीएमई डॉक्टर आदिले के खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म का अपराध दर्ज | news-forum.in

रायपुर |  डीएमई डॉक्टर एसएल आदिले के खिलाफ युवती ने रायपुर के महिला थाने में बलात्कार करने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। युवती की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने डीएमई डॉक्टर एसएल आदिले के खिलाफ ब्लातकार का अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है। इस केस में पहले ही सरकार ने डॉक्टर एसएल आदिले को डीएमई के पद से हटा दिया था।

 

आरोप : घर ले जाकर किया दुष्कर्म

बता दें, डीएमई डॉक्टर एसएल आदिले पर डीकेएस अस्पताल में कार्यरत एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने इससे पहले रायपुर एसएसपी अजय यादव से मामले की शिकायत की थी। युवती ने आरोप लगाया है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर डॉक्टर एसएल आदिले उसे अपने साथ घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

 

रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में हुई मुलाकात

पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती कांकेर जिले की रहने वाली है और दिसंबर 2017 में परीक्षा देने रायगढ़ मेडिकल कॉलेज गई थी। जहां उसने तत्कालीन डीन डॉक्टर आदिले से नौकरी के लिए मदद मांगी थी। इसके बाद डॉक्टर आदिले ने उसे अपना विजिटिंग कार्ड दिया, जिसके बाद से युवती की डॉक्टर आदिले से बातचीत होती रहती थी।

 

स्कूटी में बैठाकर घर ले गए

युवती ने शिकायत पत्र में कहा है कि वह 6 जनवरी 2018 को किसी काम से रायपुर आई थी। जहां रिजल्ट को लेकर उसने डॉक्टर आदिले से संपर्क किया। इसपर डॉक्टर आदिले ने युवती से उसका पता पूछा। इसके बाद डॉक्टर आदिले युवती से मिलने पहुंचे और नौकरी के संबंध में बातचीत की। डॉक्टर उसे स्कूटी में बैठा कर घर ले गए।

 

‘बर्बाद करने की दी धमकी’

युवती के मुताबिक डॉक्टर आदिले ने उनसे कहा कि ‘घर में उनकी बेटी सहित सभी सदस्य मौजूद हैं, लेकिन घर पहुंचने के बाद उसे पता चला कि घर में कोई नहीं है’ इसके बाद डॉक्टर आदिले ने अपनी पहुंच की धौंस दिखाते हुए उसे बर्बाद करने की धमकी दी और दुष्कर्म किया’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close