छत्तीसगढ़

बिलासपुर : नया मोबाइल नहीं मिलने से नाराज युवक ने नदी में लगाई छलांग, दो दिन बाद मिला शव | news-forum.in

बिलासपुर | नया मोबाइल फोन की जिद पर अड़े खमतराई निवासी दीपक साहू ने शराब के नशे में नदी में छलांग लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। नदी में छलांग लगाने वाले युवक का शव दूसरे दिन बुटापारा देवरीखुर्द डैम से बरामद किया गया है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के खमतराई की है। नाराज बेटे ने फोन को लेकर हुए विवाद के बाद नदी में छलांग लगा दी थी। जिसके बाद आज युवक का शव बरामद कर लिया गया है।

 

दरअसल, सोमवार रात को खमतराई निवासी दीपक साहू शराब पीकर घर पहुंचा। पिता ने बेटे के शराब पीकर आने पर गुस्सा जाहिर किया था। इसी दौरान बेटा, पिता से नया फोन दिलाने की डिमांड करने लगा। पिता ने आर्थिक परिस्थिति का हवाला देकर नया मोबाइल फोन देने से इनकार कर दिया। इसके बाद बेटा घर छोड़कर नानी के यहां जाने की बात कहकर चला गया।

 

परिवार को देख अरपा में लगाई छलांग

युवक नानी के घर जाने के बजाए सीधे अरपा नदी की तरफ इंदिरा सेतु के पास चला गया। वहां उसने अपने परिवार वालों को फोन लगाकर नदी में कूदकर आत्महत्या करने की बात कही। इसके बाद परिवार वाले फोन पर बात करते हुए जल्द मौके पर पहुंचे। वहीं अपने परिवार वालों को आते देख युवक ने अरपा नदी में छलांग लगा दी।

 

देवरीखुर्द डैम से बरामद शव

बेटे के अरपा में छलांग लगाए जाने के बाद बदहवास परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल सरकंडा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नदी में युवक की काफी तलाश की, लेकिन युवक नहीं मिला। दूसरे दिन सरकंडा पुलिस नगर सेना के गोताखोर के माध्यम से वहां पहुंचे, जहां युवक का शव देवरीखुर्द डैम से बरामद करा लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close