देश-विदेश

पत्नी की मृत्यु के बाद भी पति का प्यार नहीं हुआ कम, घर में ही लगवा लिया पुतला | news-forum.in

तमिलनाडु |  कहते हैं प्यार कभी मरता नहीं, मरते हैं इनसान। इसका जीता-जागता उदाहरण तमिलनाडु में देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया में इसकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में तमिलनाडु में एक 74 वर्षीय शख्स की पत्नी की मृत्यु हो गई। खबर ये है कि शख्स ने अपनी वाइफ का घर में लाइफ सीज पुतला ही लगवा लिया। ऐसा उन्होंने इसलिए किया ताकि उन्हें अपनी पत्नी की मौजूदगी का अहसास होता रहे।

 

हार्ट अटैक से मौत

Pichaimani की उम्र 67 बरस थी। बीते 10 अगस्त को हार्ट अटैक से उनकी मृत्यु हो गई। वाइफ की मौत के बाद Sethuraman को काफी दिक्कतें हुई। वो उनकी कमी को काफी महसूस कर रहे थे। एक महीने के बाद उन्होंने अपनी वाइफ का एक पुतला बनवाया।

स्टैच्यू से कनेक्ट हो पाता हूं

एएनआई से बात करते हुए उन्होंने बताया, ‘मैंने हाल फिलहाल अपने पत्नी को खोया है। जब मैं इस स्टैच्यू को देखता हूं तो मैं उससे कनेक्ट कर पाता हूं। मैंने अपनी सरकारी नौकरी छोड़कर रियल एस्टेट का बिजनेस शुरू किया था। मुझे इसमें काफी घाटा भी लगा। पर वो हमेशा मेरे साथ थी। एक बेस्ट फ्रेंड की तरह से।’ बता दें कि इस स्टैच्यू को बनाने में फाइबर, रबड़ और अलग-अलग रंगों का इस्तेमाल किया गया है।

 

इन्होंने भी किया कुछ ऐसा

 

कर्नाटक के व्यापारी ने भी बनवाया

वहीं कर्नाटक के व्यापारी श्रीनिवास गुप्ता ने पत्नी का सिलिकॉन का पुतला बनवाया। इसके बाद उन्होंने नए घर में प्रवेश लिया। कोप्पल के रहने वाले व्यापारी श्रीनिवास गुप्ता की पत्नी माधवी का 2017 में एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था। लेकिन माधवी ने अपने एक नए घर का सपना देखा था, जो अब पूरा हुआ है। ऐसे में श्रीनिवास ने नए घर में पत्नी का सिलिकॉन का पुतला बनवाया। उसी के साथ उन्होंने नए घर में प्रवेश लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close