देश-विदेश

Funny Video : काजोल के रूप में करण जौहर ने ‘मेरे ख्वाबों में जो आए’ गाने पर किया डांस, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है | news-forum.in

नई दिल्ली |  सोशल मीडिया में इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का वीडियो धूम मचा रहा है। लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और सारी थकान भूल जा रहे हैं। खबर के अंत में वीडियो का लिंक है। आप भी देखें और मजे लें। हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने इस बात का खुलासा किया कि वह बच्चों पर अपनी पहली बुक लिखने जा रहे हैं। करण जौहर (Karan Johar Video) ने इस ट्वीट से खूब सुर्खियां बटोरी। फैन्स के साथ-साथ फिल्मी जगत के लोग भी उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं। अब हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण जौहर काजोल के रूप में डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगेका वीडियो

दरअसल, यह वीडियो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का है। वीडियो में काजोल ‘मेरे ख्वाबों में जो आए (Mere Khwabon Mein Jo Aaye)’ गाने पर डांस कर रही हैं। हालांकि, वीडियो में काजोल की जगह करण जौहर (Karan Johar) का चेहरा लगा हुआ है। करण के इस फनी वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

कुछ एक्साइटिंग शेयर करना चाहता हूं …

बता दें, बच्चों पर पहली किताब लिखने की जानकारी देते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “कुछ एक्साइटिंग शेयर करना चाहता हूं। बच्चों के लिए मेरी पहली पिक्चर बुक।” करण जौहर के इस को लेकर फैन्स ने उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दी। यह बुक उन्होंने अपने दोनों बच्चों को लेकर लिखी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close