छत्तीसगढ़

मेयर के MIC सदस्य भी पॉजिटिव, भाजपा नेता भी संक्रमित, जिले में कुल 20 कोविड मरीजों की हुई पहचान | news-forum.in

बिलासपुर | जिले में शुक्रवार को कुल 20 कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। सबसे ज्यादा मरीज एक बार फिर शहरी क्षेत्र में ही पाएगए हैं। इसमें एक मेयर रामशरण यादव का नजदीकी एमआईसी सदस्य भी शामिल है। जानकारी के अनुसार भाजपा का एक पुराना पार्षद भी कोरोना पॉजिटिव हुआ है। चूंकि भाजपा पार्षद की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट देरी से मिली। इसलिए स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में पुराने पार्षद का नाम दर्ज नहीं हो पाया है।

 

निगम समेत पार्षदों में हड़कंप

बिलासपुर जिले में शुक्रवार को कुल 20 लोगों में कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए है। इसमें बिलासपुर नगर निगम के दो नेता भी शामिल हैं। कोरोना संक्रमण का लक्षण मेयर इन कांउसिल के एक सदस्य में पाया गया है। बता दें कि कोरोना काल में यह दिग्गज पार्षद बहुत ही सक्रिय था। 13 अगस्त 2020 को लखीराम आडिटोरियम में सामान्य सभा के दौरान उनकी भूमिका भी अहम थी। एमआईसी सदस्य मेयर के काफी नजदीक होने के साथ ही कांग्रेस की तरफ से पार्षद चुनाव में पांच से छह बार जीत का रिकार्ड बनाया है। बहरहाल एमआईसी सदस्य के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद एक बार फिर निगम अधिकारियों समेत भाजपा और कांग्रेस पार्षदों में हड़कंप मच गया है।

 

यहां इतने मिले मरीज

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बिलासपुर में कुल 11 मरीज कोरोना संक्रमित हैं। इसके अलावा तखतपुर ब्लाक से चार मरीज संक्रमित मिले हैं। बिल्हा और मस्तूरी विकासखण्ड में दो-दो मरीज मिले हैं, जबकि एक मरीज अनूपपुर मध्यप्रदेश रहवासी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close