छत्तीसगढ़

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद ठहरा गर्भ, अरोपी गिरफ्तार, पास्को एक्ट का मामला दर्ज | news-forum.in

बेमेतरा | दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने गुलशन उर्फ पकला को घटना के दो माह बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दो माह पूर्व एक नाबालिग के साथ मारपीट करते हुए बलात्कार किया था। घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिससे भयभीत नाबालिग ने किसी को जानकारी नहीं दी। गर्भ ठहर जाने पर आरोपी ने जबरदस्ती दवा खिला दिया जिससे नाबालिग की तबियत बिगड़ गई। घटना की जानकारी परिजन को होने पर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376(3), 328, 313 4, 6, 8, 5 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार, घटना लगभग दो माह पुराना है। आरोपी गुलशन ऊर्फ पकला पिता बाजे उम्र 19 जिला बेमेतरा नाबालिग को धोखे से घर के अंदर बुलाया और सूनेपन का फायदा उठाते हुए बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने नाबालिग के साथ जमकर मारपीट की। साथ ही आरोपी ने घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। डरी-सहमी पीड़िता ने दुष्कर्म की जानकारी किसी को नहीं दी। इस बीच नाबालिग को गर्भ ठहर गया, जिसकी जानकारी दुष्कर्म के आरोपी गुलशन ऊर्फ पकला को हुई। 10 अगस्त 2020 की शाम आरोपी ने पीड़िता को गर्भ गिराने की दवा खिला दी, जिससे नाबालिग पीड़िता की हालत बिगड़ गई। मामले की जानकारी पीड़िता ने परिजन को दी और थाने पहुंचकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी गुलशन ऊर्फ पकला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पकड़ने के दौरान अहम भूमिका में पुलिस चौकी प्रभारी आरके कश्यप, प्रधान आरक्षक रघुवीर सिह, राजतिलक हिरवानी व चौकी के सभी स्टाफ शामिल रहे।

न्यूज फोरम संवाददाता : धर्मेंद्र गायकवाड, नवागढ़ मारो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close