जॉब्स

बैंकों में पीओ और मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली 1167 पदों पर भर्ती, जानिए आवेदन करने का तरीका, अंतिम तिथि 26 अगस्त

नई दिल्ली। कैनरा बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा सहित कई अन्य बैंकों में बैंकिंग के क्षेत्र में कॅरियर बनाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। कैनरा बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा सहित कई अन्य बैंकों में प्रोबेशनरी ऑफिसर और मैनेजमेंट्री ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। पदों की कुल संख्या 1167 है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया 5 अगस्त, 2020 से शुरू हो गई है। वहीं आवेदन करने की अंतिम तारीख 26 अगस्त, 2020 है। यानी इस तारीख के बाद कोई आवेदन नहीं कर सकता है।

आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (आईबीपीएस) की वेबसाइट ibpsonline.ibps.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से जरूर पढ़ लें। इसमें आपको शैक्षिक योग्यता और आयुसीमा सहित पूरी जानकारी मिल जाएगी। अधिसूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगी। इसके अलावा इस खबर में नीचे भी इसका लिंक दिया गया है। साथ ही खबर में नीचे रजिस्ट्रेशन का लिंक भी दिया गया है।

आवेदन कैसे करना है

  1. सबसे पहले आईबीपीएस पीओ/एमटी 2020 रजिस्ट्रेशन के लिए आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
  2. अब यहां सीआरपी-पीए वाला लिंक दिखेगा, उसपर क्लिक कर दें।
  3. इसके बाद एक नया पेज खुलेगा, जहां आपको अधिसूचना और आवेदन करने का लिंक दिखेगा।
  4. अब उम्मीदवारों को यहां रजिस्ट्रेशन करना होगा, इसके बाद आप आवेदन कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर जाने, आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने और ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

अधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

अधिकारिक अधिसूचना पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने के लिए यहां क्लिक करें

राजकोट नागरिक सहकारी बैंक में भी निकली भर्ती

आपको बता दें इसके अलावा गुजरात के राजकोट नागरिक सहकारी बैंक में भी कई पदों पर भर्ती निकली है। यहां चीफ मैनेजर और ब्रांच मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया 29 जुलाई, 2020 से शुरू हो गई है। वहीं आवेदन करने की अंतिम तारीख 7 अगस्त, 2020 है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close