देश-विदेश

उद्धव ठाकरे की दो टूक- सुशांत केस को महाराष्ट्र बनाम बिहार ना बनाएं

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में राजनीति तेज हो गई है। भाजपा की तरफ से महाराष्‍ट्र सरकार और पुलिस पर उठाए गए सवालों पर सीएम उद्धव ठाकरे ने पहली बार जवाब दिया है। श्री उद्धव ने कहा है कि मैं उन लोगों की निंदा करना चाहूंगा जो पुलिस की दक्षता पर सवाल उठा रहे हैं। श्री ठाकरे ने कहा कि मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं है। अगर किसी के पास इस मामले के बारे में कोई सबूत है तो वो इसे हमारे पास ला सकते हैं। इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार दो राज्यों के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें।

लापरवाही बरत रही सरकार : देवेंद्र

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत सिंह केस में राज्य सरकार लापरवाही बरत रही है। इस पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि विपक्ष इंटरपोल या नमस्ते ट्रंप के फॉलोअर्स को भी जांच के लिए ला सकता है। देवेंद्र फडणवीस को समझना चाहिए कि यह वही पुलिस है जिसके साथ उन्होंने पांच साल काम किया है। यह वही पुलिस है जिसने कोरोना के साथ लड़ाई के दौरान कई बलिदान दिए हैं।

सुशांत ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा वेस्ट में अपने फ्लैट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। इस बीच 25 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एक एफआईआर दर्ज करवाई। इस एफआईआर में अभिनेता की मौत के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया गया है। पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर किए जाने की मांग करते हुए रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। पांच अगस्त को इस याचिका पर सुनवाई हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close