देश-विदेश

सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, कई लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए | news-forum.in

नई दिल्ली |  सेक्स रैकेट चलने की शिकायत पर दिल्ली महिला आयोग ने तिलक नगर के एक स्पा में छापा मारा है। महिला आयोग ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है। एक व्यक्ति ने उनकी उनकी Help line 181 पर सूचना दी थी कि तिलक नगर में कई Spa कोरोना लॉकडाउन के दौरान भी धड़ल्ले से चल रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। छापेमार कार्रवाई में पुलिस सभी 5 ग्राहकों को पकड़ कर थाने ले गई जबकि स्पा का मालिक अभी फरार बताया जा रहा है।

 

अमेजिंग स्पा पर की छापेमारी

दिल्ली महिला आयोग की ओर से बताया गया कि उसकी 181 हेल्पलाइन पर एक व्यक्ति ने फोन करने यह सूचना दी थी कि तिलक नगर इलाके में लॉकडाउन के दौरान भी स्पा धड़ल्ले से चल रहे हैं और वहां जिस्मफरोशी का कारोबार हो रहा है। सूचना मिलते ही आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक टीम गठित कर मौके पर पहुंची। साथ ही पुलिस की मदद लेकर ‘अमेजिंग स्पा’ के नाम से चल रहे स्पा पहुंची। आयोग की टीम जब पुलिस के साथ स्पा में घुसी तो अंदर ग्राहक आपत्तिजनक स्तिथि में पाए गए।

 

भारी मात्रा में इस्तेमाल किए गए कंडोम बरमद

आयोग ने बताया कि छापेमारी के दौरान स्पा से भारी मात्रा में इस्तेमाल किए गए कंडोम भी बरमद किए गए। साथ ही बताया कि स्पा में रिसेप्शन पर बैठी महिला को अपने मालिक को बुलवाने के लिए कहा गया तो मालिक ने डरकर अपना फोन बंद कर लिया। महिला आयोग ने बताया कि पुलिस वहां मौजूद 5 ग्राहकों को थाने ले गई। साथ ही स्पा में काम करने वाली सभी लड़कियों के बयान भी दर्ज करके पुलिस ने सीसीटीवी के फुटैज जब्त कर लिया है।

 

तीन सेक्स रैकेट की मिली थी सूचना

आयोग ने बताया कि सूचना देने वाले व्यक्ति ने जिन तीन अन्य स्पा में सेक्स रैकेट की जानकारी दी थी, वो अमेजिंग स्पा में छापेमारी के बारे में पता चलते ही वे सभी बंद करके फरार हो गए। कोरोना महामारी के मद्देनजर जारी लॉकडाउन के चलते सभी स्पा खोलने की अनुमति नहीं है।

 

महिला आयोग ने कहा- हमने किया भंडाफोड़

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि दिल्ली में चल रहे स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट को हमने भंडाफोड़ किया था। उन्होंने कहा कि पूरी दिल्ली में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। मालीवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के मद्देनजर स्पा से संक्रमण फैलने का खतरा काफी अधिक है, यही वजह से है कि सरकार ने इसे खोलने की अनुमति नहीं दी है। मालीवाल ने कहा कि हम दिल्ली पुलिस और नगर निगम को नोटिस जार कर रहे हैं कि आखिर प्रशासन को आंख दिखाते हुए ये स्पा धड़ल्ले से कैसे अवैध गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close