देश-विदेश

PMO India के यूट्यूब चैनल के वीडियो पर अब नहीं कर सकेंगे कमेंट, लाइक और डिस्लाइक भी कर दिया गया बंद | news-forum। in

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के जरिए भारत के लोगों को संबोधित किया था। कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी (BJP), नरेंद्र मोदी और PMO इंडिया के यूट्यूब चैनल पर टेलिकास्ट किया गया था। प्रसारण के बाद से PM नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता में तेजी से आ रही गिरावट के बाद पार्टी हित में यह कड़ा और बड़ा कदम उठाया गया है।

 

वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा डिसलाइक

हैरान करने वाली बात यह थी कि वीडियो को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिले थे। वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा डिसलाइक मिले थे। अब PMO इंडिया के यूट्यब चैनल पर कमेंट का सेक्शन ऑफ किया गया है। इसका मतलब अब इस यूट्यूब चैनल के वीडियो पर कोई भी कमेंट नहीं कर सकता।

 

लाइक और डिसलाइक भी बंद

PMO इंडिया के यूट्यब चैनल पर कमेंट सेक्शन के साथ-साथ लाइक और डिसलाइक भी बंद नजर आ रहा है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) कार्यक्रम में लोकल खिलौनों के लिए वोकल होने की लोगों से अपील की थी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को गणेश चतुर्थी और ओणम जैसे त्योहारों के लिए बधाइयां भी दी थीं।

 

‘Local खिलौनों के लिये Vocal होने का समय’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा था कि मन की बात में कहा था, “अब सभी के लिये Local खिलौनों के लिये Vocal होने का समय है। आइए, हम अपने युवाओं के लिये कुछ नए प्रकार के, अच्छी quality वाले, खिलौने बनाते हैं। खिलौना वो हो जिसकी मौजूदगी में बचपन खिले भी, खिलखिलाए भी। हम ऐसे खिलौने बनाएं, जो पर्यावरण के भी अनुकूल हों।

 

‘भारत के भी games बनाइये’

हमारे देश में इतने ideas हैं, इतने concepts हैं, बहुत समृद्ध हमारा इतिहास रहा है। क्या हम उन पर games बना सकते हैं। मैं देश के युवा talent से कहता हूँ, आप, भारत में भी games बनाइये, और, भारत के भी games बनाइये। ”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब रिएक्शन दिए थे।

Related Articles

One Comment

  1. तथ्यपरक सामग्री के लिए धन्यवाद। चित्रकूट की कई गुफाओं में बड़े ‌‌‌‌बडे चमकादड़ है। उनका परीक्षण कोरोनावायरस के लिए किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close